Romantic Quotes In Hindi For Whatsapp and Facebook

                                          We Provides best love status and romantic status in Hindi languages to show and express your feeling for another person.Cool way to provides your feeling for other person.The list of Love Status for Whatsapp and Facebook is given below,Keep visiting again and update Whatsapp Status in Hindi Everyday.

   Romantic Quotes In Hindi For Whatsapp and Facebook


  •  सुंदर सुंदर अक्षरों में लिखा है तेरा नाम सोचने को टाइम चाहे मांग लेना पर जबाब चाहिए हां में

  • मैं तेरी परीक्षा नहीं,तेरा साथ पढ़ना है जिसको कभी अंधेरे भी दूर न कर सकें 

  • मेरे साथ इतनी बात मत किया कर मैंने अपना बना लेना 

  • समझ नहीं आती सुंदर  कैसे बन गए तेरे मेरे Link...... सच्ची परी ही ही होनी थी अगर होते तेरे Wings

  • मैंने कहा उस रब की कसम मार खाएगा...........अगर मेरे बगैर किसी और से आंख मिलाएगा 

  • अकेली बैठकर सोचना हमने क्या नहीं किया तेरे लिए

  • मेरे दिल की यह इच्छा पूरी हो जाए घरवाले मान जाएं और उसके साथ शादी हो जाए 

  • प्यार वह नहीं जो तुझे मेरी बना दे,प्यार हो प्यार तो वह है जो मुझे किसी और का होने ना दें

  • धुरियाँ बहुत हैं पर इतना समझ लेना..............पास रहकर भी कोई रिश्ता खास नहीं होता ...........तुम दिल के इतने करीब हो कि दूरियों का भी अब एहसास नहीं होता 

  • तेरी दोस्ती का सत्कार किया,तेरी हर नजर को मैंने प्यार किया...........कसम भगवान की नाम भुला देना,इस दोस्ती को मैंने अपने से भी ज्यादा इस रिश्ते पर ऐतबार किया

No comments:

Post a Comment