Best Girlish Status in Hindi languages| Cute Quotes for Girls

                              Our collection of cute girly status defines the attitude of girls in the best way. To define your swag use these best girlish status and quotes, hope you like it!!. So, what you have been waiting just copy or share this girly status and rock the world

  1.  एक महिला असहनीय तनाव का सामना कर सकती है और भारी बोझ उठा सकती है। वह अपनी मधुर मुस्कुराहट देती है, भले ही वह चीखने की तरह महसूस करती है और जब वह रोने की तरह महसूस करती है तो वह एक स्वर्गदूत की आवाज़ में गाती है। आँसू उसकी आंखों से गिर गई जब वह खुश और हंसते हैं जब वह डर जाती है। उसका प्यार अनमोल और बिना शर्त है उसके साथ केवल एक ही चीज़ गलत है; वह हमेशा भूल जाती है कि वह क्या है 

  2.  कक्षा के साथ एक महिला हो .. प्रकृति के साथ एक लड़की 

  3.  कभी भी किसी महिला की अंतर्ज्ञान और वृत्ति की शक्ति को कम न समझें। इससे पहले कि आप इसे खेलें, वह एक गेम को पहचान सकती है

  4.  महिला आधे समझते हैं, क्वार्टर समझते हैं लेकिन दोहरा बताती हैं कि संचार की उनकी क्षमता कितनी ही शक्तिशाली है।

  5.  बड़े बालों वाले लड़कियां रहस्य से भरे हुए हैं

  6.  लड़कियों को खरीदारी पसंद नहीं है क्योंकि वे बहुत से पैसा खर्च करना पसंद करते हैं, लेकिन क्योंकि यह चिकित्सीय है

  7.  मैं खुद को एक क्रेयॉन मानता हूँ .. मैं आपका पसंदीदा रंग नहीं हो सकता; लेकिन एक दिन आपको अपनी तस्वीर पूरी करने की आवश्यकता होगी ..

  8.  जाहिर है, लड़कियों दुनिया चलाते हैं।

  9.  मैं शैतान को एक महिला की तरह बनना चाहता हूं, ओह नहीं, जैसे ही मेरा बूट सुबह में फर्श पर फेंकता है, वह हो जाती है।

 10.    सबसे बड़ी बात यह है कि एक औरत क्या कर सकती है, खुद से प्यार करती हो, खुद हो और उन लोगों में चमचमाएं जो कभी नहीं मानी कि वह कर सकती थी।

 11.      यदि आप एक अच्छा शरीर रखना चाहते हैं, तो आप के लिए यह जानबूझकर रोकना चाहते हैं। इसके लिए कड़ी मेहनत करें।

 12.     हर लड़की प्रतिभाशाली और सुंदर है।

 13.    मैं शैतान को एक महिला की तरह बनना चाहता हूं, ओह नहीं, जैसे ही मेरा बूट सुबह में फर्श पर फेंकता है, वह हो जाती है।

 14.   सुंदर रहें ... शिक्षित हो जाओ ... अच्छी तरह से पोशाक ... पैसे कमाएं बी)

 15.      जब कोई लड़का मुझसे पूछता है कि आप अकेले हैं? मुझे ढोक ढोक जैसा लगता है ...।

 16.     हो कि तुम क्या चाहते हो .. लड़की होने वाली हो .. और दुनिया को भूल जाओ ..

 17.     एक लड़की को तितली की तरह होना चाहिए ...। देखने के लिए बहुत सुंदर और कड़ी मेहनत ...।

 18.    लड़कियों को खरीदारी पसंद नहीं है क्योंकि वे बहुत से पैसा खर्च करना पसंद करते हैं, लेकिन क्योंकि यह चिकित्सीय है।

 19.    मेरी मुस्कुराहट के पीछे एक दर्द दिल है, मेरे हंसी के पीछे मैं अलग हो रहा हूं। मुझ पर बारीकी से देखो और आप देखेंगे कि लड़की मैं हूं, यह मैं नहीं हूं ...

 20.     लड़कियां टेलीफ़ोन की तरह होती हैं। इसे प्यार और प्यार करने की बात करते हैं, लेकिन अगर आप गलत बटन दबाते हैं तो आप डिस्कनेक्ट हो जाते हैं।

 21.     प्रिय लड़की, यदि आप अभी भी एकल हैं तो चिंता न करें भगवान आपको अभी कह रहे हैं, "मैं इस लड़की को किसी विशेष के लिए सहेज रहा हूं"।

 22.      उस लड़के को चुनें, जो आपको अपने माता-पिता से मिलने के लिए ले जाता है, न कि उसका बेडरूम।

 23.    एक लड़की को अपने व्हाट्सएप में जोड़कर विश्वास का एक आधुनिक चिन्ह है।

 24.      सिर्फ इसलिए कि वह मजबूत आती है इसका मतलब यह नहीं है कि वह नींद रो रही नहीं करती थी और यद्यपि उसने कहा कि कुछ भी गलत नहीं है .. बस हो सकता है वह झूठ बोलने में बहुत अच्छा है।

 25.     जब एक लड़की रोती है, यह आम तौर पर एक बात पर नहीं होती है यह क्रोध और भावनाओं का निर्माण कर रहा है कि वह बहुत लंबे समय तक पकड़ रहा है।

                     लड़कियां जटिल, नाजुक, भावनात्मक और संवेदनशील होती हैं परन्तु ईश्वर द्वारा बनाई गई एक प्रेमपूर्ण इंसान। इस दिन और युग में, लड़कियां सुनना पसंद करती हैं और व्यक्त करती हैं कि वे क्या महसूस करते हैं या सोचते हैं और वे इसके लिए कुछ भी करेंगे। नीचे दिये गये दिमाग के भावों की हमारी सूची निश्चित रूप से हर लड़की को ध्यान में रखेगी और वह इसका इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल की जा सकती है कि वे क्या कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment